कुल पेज दृश्य

15 जून 2011

'मैं तो चाहता हूं कि ऐसे 10 सेक्स वीडियो लीक हो जाएं'


आनेवाली फिल्म 'भिंडी बाजार' में 'यह साली जिंदगी' और 'वैसा भी होता है-2' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके प्रशांत नारायणन भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं|उन्होंने इस फिल्म में एक पॉकेटमार की भूमिका निभाई है जो बहुत ही बड़ा आदमी बनना चाहता है| प्रशांत को गाने का बहुत शौक है और उन्होंने इस फिल्म में एक मालदार की जेब....गाना भी गया है| वैसे प्रशांत आजकल इस फिल्म के सेक्स सीन के वीडियो लीक होने की वजह से चर्चा में हैं|जहां इस लीक सेक्स सीन में उनके साथ नजर आई वेदिता प्रताप सिंह यह सीन लीक होने से दुखी हैं वहीं प्रशांत की राय उनसे थोड़ी अलग है| उन्होंने कहा कि मैं इस सीन के लीक होने से कुछ हक्का बक्का रह गया|मुझे नहीं पता मैं इसपर कैसे रिएक्ट करूं|यह क्लिप फिल्म का एक हिस्सा है और इसे फिल्म के रिलीज़ होने से पहले लीक नहीं होना चाहिए था|मैंने खुद इस वीडियो के लीक होने के दो तीन दिन बाद इंटरनेट पर देखा| मुझे सुनने में आ रहा है कि लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है|इसलिए अगर ऐसा हो रहा है तो अच्छा है,मैं बहुत खुश हूं और यही चाहूंगा कि ऐसे 10 और वीडियो लीक हो जाएं|आख़िरकार यह फिल्म का सिर्फ एक सीन है न कि सेक्स वीडियो स्कैंडल|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें