कुल पेज दृश्य

15 जून 2011

बिकनी पर बहुत हुआ हंगामा मल्लिका कुछ अभिनय भी दिखा

 malika act against kangna


मुम्बई। बॉलीवुड में एक बार फिर से मल्लिका शेरावत को लेकर खासा बवाल हो गया है। बॉलीवुड के हर कोने में इन दिनों मल्लिका ही मल्लिका छाई हुई हैं। वैसे भी आजकल के पीआरओ इतने ज्यादा व्यावसायिक हैं कि वे अपने ग्राहक को सन्तुष्ट करने का तरीका बखूबी जानते हैं।
बॉलीवुड का हर निर्माता आजकल अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने से पूर्व उसकी बातों को लेकर कुछ-न-कुछ ऎसा मसाला मीडिया को परोसते रहते हैं जिससे उनकी फिल्म चर्चा में चलती रही, दर्शकों का ध्यान उस पर अटका रहे और प्रदर्शन के प्रथम तीन दिन वे उसका फायदा उठा सकें। हालांकि यह फायदा उन्हीं फिल्मों को मिलता है जो वास्तव में ध्यानाकर्षण वाली होती हैं। ऎसी ही एक फिल्म आगामी 24 जून को प्रदर्शित होने वाली है जिसके प्रोमोज आजकल दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो रहे हैं। इन प्रोमोज को देखने के बाद दर्शक यह कहता है कि जब झलक ऎसी है तो पूरी फिल्म क्या होगी। हम बात कर रहे हैं निर्देशक इन्द्रकुमार की फिल्म धमाल के सी`ल डबल धमाल की जिसमें बॉलीवुड की मçल्लका शेरावत जलेबी बाई बनकर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि उनके जलेबी बाई की चर्चा खत्म होने से प्रचार में कुछ ठहराव सा गया था इसलिए अब फिल्म के प्रचारकर्ताओं ने उनके बिकनी दृश्यों को प्रचार का हथकंडा बना लिया है।
कहा जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभाने वाली मçल्लका इस फिल्म में आधी बिकनी में नजर आने वाली हैं। इस वजह से वे फिर से चर्चा में आ गयी हैं और बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शक भी यह देखने को बेताब हैं कि देखें आखिर वह किस अंदाज में नजर आने वाली हैं। वैसे एक अरसे बाद धमाल के जरिए मçल्लका दर्शकों को पूरे समय फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक और अभिनेत्री कंगना राणावत भी हैं। बिकनी पहन कर हंगामा बरपाने वाली मल्लिका को चाहिए कि अब अपने करियर को वे वास्तव में संवारना चाहती हैं तो जिस्म की नुमाइश को बंद कर दें और अभिनय की नुमाइश शुरू करें जिससे दर्शक उन्हें सिर्फ आइटम गर्ल के रूप में याद न करके एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में याद करें। उन्हें इस बात को गहराई से समझ जाना चाहिए कि उनके सामने कंगना भी हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों को अपना बना रखा है ऎसा न हो कि दर्शक उनको जलेबी बाई के रूप में ही देख और बाकी सारा प्यार कंगना पर लुटा दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें