कुल पेज दृश्य

05 जुलाई 2011

जुर्म के दलदल में कूद गया बेवफाई से नाराज़ किन्नर

उसलापुर में किन्नर के मकान से आटो चालक की लाश मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। चालक का किन्नर के साथ अनैतिक संबंध था और चालक उससे छुटकारा पाना चाह रहा था। बेवफाई से नाराज किन्नर ने अपने भांजे के साथ मिलकर आटो चालक की हत्या कर दी। किन्नर अभी भी फरार है, उसके भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शनिवार सुबह उसलापुर फाटक के पास शकीला की मकान से आटो चालक जार्ज एंथोनी (20 वर्ष) की लाश मिली थी। लाश दो दिन पुरानी थी। सिर पर धारदार हथियार के निशान थे। पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। घर से फरार किन्नर पुलिस को शुरू से ही संदिग्ध लग रहा थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला किन्नर के घर जार्ज हमेशा आता जाता था।
गुरुवार को भी वह यहां आया था और उसका किन्नर से विवाद हुआ था। इस समय किन्नर का भांजा जयराम निर्मलकर भी मौजूद था। पुलिस ने जयराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए। जयराम खुद इस मामले का आरोपी निकला। वह जार्ज की हत्या करने में किन्नर को मदद की थी। पुलिस ने जयराम व शकीला के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज जयराम को गिरफ्तार कर लिया, वहीं फरार शकीला की तलाश जारी है।
खून से रंगे कपड़े व ईंट जब्त:
पुलिस ने जयराम की निशानदेही पर खून से शर्ट, पेंट व ईंट जब्त कर ली है। वारदात के बाद जयराम ने अपने कपड़े धो दिए थे, फिर भी उसमें खून के धब्बे थे। हत्या के लिए जिस खुखरी का उपयोग किया था, उसे शकीला अपने साथ ही ले गई है।
किन्नर के पीछे पुलिस :
शनिवार की रात पुलिस ने किन्नर शकीला की तलाश में लोरमी सहित कोरबा व चांटीडीह में दबिश दी। लोरमी में उसका घर है, लेकिन वह वारदात के बाद वहां नहीं पहुंची है। चांटीडीह में उसकी सहेलियां रहती हैं। पुलिस को उनसे पता चला कि गुरुवार की रात शकीला उनके पास आई थी। उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे। उसने बताया कि वह एक्सीडेंट में घायल हो गई। इसके बाद वह कहां गई, यह किसी को पता नहीं। पुलिस उसकी तलाश में कुछ और स्थानों पर दबिश देने की तैयारी में है।
बड़े भांजे ने की तस्दीक:
किन्नर शकीला का बड़ा भांजा दिलहरण निर्मलकर भी उसके घर में कभी-कभी सोता था। घटना की रात उसने अपने भाई जयराम को फोन किया तो उसने झगड़े की जानकारी देते हुए उसे वहां आने से मना कर दिया। दिलहरण ने यह जानकारी पुलिस को दी है।
बर्दाश्त नहीं कर सकी
आटो चालक जार्ज एंथोनी व शकीला के बीच पिछले दो साल से अनैतिक संबंध थे। शकीला ने ऑपरेशन के जरिए लिंग परिवर्तन कराया था। जार्ज पहले रोज शकीला के घर जाता था, लेकिन पिछले 10-12 दिनों से अचानक शकीला के घर जाना बंद कर दिया। वह शकीला से किसी तरह छुटकारा पाना चाहता था। इससे शकीला बेचैन हो गई। वह किसी भी कीमत पर जार्ज को नहीं खोना चाहती थी।
29 जून को शकीला उसकी तलाश में निकली। जार्ज उसे सत्यम टाकीज के पास मिल गया। यहां शकीला ने पहले तो उससे घर न आने का कारण पूछा। जार्ज ने बहाना बनाकर टाल दिया, लेकिन शकीला उसका इरादा जान चुकी थी। शकीला उस रात किसी तरह जार्ज को बहलाकर अपने घर ले गई। यहां शकीला का छोटा भांजा जयराम निर्मलकर (20 वर्ष) भी मौजूद था।
शकीला ने जयराम से शराब मंगाई और फिर तीनों ने शराब पी। इसी दौरान शकीला ने जार्ज से झगड़ा शुरू कर दिया। शकीना पहले ही जार्ज की बेवफाई से नाराज थी। शकीला ने जार्ज की हत्या करने की ठान ली। इसमें उसने अपने भांजे की मदद ली।
जार्ज पर नशा चढ़ते ही शकीला व जयराम ने उस पर हमला शुरू कर दिया। जयराम ने ईंट से वार किया तो शकीला उस पर खुखरी से हमला कर दिया। जार्ज लहुलुहान होकर गिर पड़ा। इसी बीच दोनों ने मिलकर उसका गला दबा दिया। उसकी मौत के बाद जयराम घर चला गया और शकीला घर का दरवाजा बंद कर कहीं चली गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें